'द‍िल बेचारा' के ट्रेलर ने नया रेकॉर्ड बनाया है

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर कई रेकॉर्ड्स तोड़ डाले। 10 मिलियन यानी 1 करोड़ लाइक्स पाने वाला यह ट्रेलर इस प्लैटफॉर्म पर यह उपलब्धि पानेवाला पहला ट्रेलर बन चुका है। मुकेश छाबड़ा ने जहां सुशांत की इस फिल्म से निर्देशन में डेब्यू किया है वहीं संजना सांघी ने भी उनकी इस फिल्म से इस इंडस्ट्री में कदम रखा है। इस ट्रेलर पर 5 लाख से ज्यादा लोगों ने कॉमेंट भी किया है।

2 मिनट 43 सेकंड के इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 7 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वैसे यहां बताना चाहेंगे कि Luis Fonsi का डैडी यांकी स्टारर गाना Despacito यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लाइक पाने वाला वीडियो है, जिसे अब तक 3.8 करोड़ से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

‘दिल बेचारा’ फिल्म की कहानी लेखक जॉन ग्रीन के फेमस नोबल पर बेस्ड हॉलिवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का अडॉप्शन है। ‘दिल बेचारा’ किज़ी और मैनी की कहानी है, जिसमें दिखाया गया है कि किज़ी (संजना संघी) और मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) दोनों ही कैंसर से पीड़ित होते हैं, जिन्हें एक -दूसरे से प्यार हो जाता है। फिल्म के ट्रेलर में सुशांत और संजना की केमिस्ट्री को बड़े ही शानदार तरीके से दिखाया गया है। ट्रेलर के हर सीन में इमोशन है, जो दिल छू जाते हैं। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की जबरदस्त ऐक्टिंग शानदार लग रही है, इसके साथ ही संजना संघी ने भी काफी शानदार तरीके से किज़ी की भूमिका निभाई है।

बता दें कि आज से ठीक एक महीना पहले 14 जून को सुशांत ने मुंबई में अपने ही घर पर खुदकुशी कर ली। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही उनकी इस फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ करने का फैसला लिया गया। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते सिनेमाहॉल के खुलने में देरी की वजह से फैन्स के लिए इस फिल्म को इसी महीने की 24 तारीख को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीजॉ किया जा रहा है। हालांकि, उनके फैन्स का बहुत बड़ा वर्ग आज भी इस फिल्म के सिनेमा हॉल में रिलीज़ की डिमांड कर रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *