सुशांत को गए 1 महीना, अंकिता ने किया पोस्ट

आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पूरा एक महीना हो चुका है। हालांकि, इस एक महीने में सुशांत अपने सारे फैन्स से पल भर के लिए भी दूर नहीं हुए। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसपर लोगों ने उन्हें स्ट्रॉन्ग बने रहने की कामना की है।

अंकिता लोखंडे ने अपने पूजा घर में एक दीपक जलाया है, जिसके पास कुछ सफेद फूल भी रखे हैं। अंकिता ने इस पोस्ट में बस तीन शब्द लिखे हैं, जिसपर फैन्स उनके दर्द को बयां कर रहे हैं। अंकिता ने इस पोस्ट के साथ लिखा है- चाइल्ड ऑफ गॉड।

अंकिता के इस पोस्ट पर लोग उन्हें इस समय मजबूत बने रहने की सलाह दे रहे हैं। लोग अंकिता से कह रहे हैं कि वे उनका दर्द समझ सकते हैं और उनके लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं। किसी ने लिखा है- अंकिता आज भी उन्हें मिस करती हैं, पहला प्यार पहला ही होता है।

अंकिता अक्सर अपने सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट किया करती थीं, लेकिन सुशांत के जाने से सदमे में डूब चुकीं अंकिता ने पिछले एक महीने में कोई पोस्ट नहीं किया था। बता दें कि अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपना आखिरी पोस्ट सुशांत की मौत से ठीक एक दिन पहले 13 जून को किया था। यह एक टिक-टॉक वीडियो था, जिसमें वह अपना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।

बता दें कि सुशांत को लेकर अंकिता काफी सदमे में हैं। वह सुशांत के परिवार से मिलने और उनका दर्द बांटने के लिए पटना में ऐक्टर के घर पर भी गई थीं।

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से शुरू हुआ इनका प्यार काफी मजबूत था। दोनों एक-दूसरे पर जान छिड़का करते थे। पल भर के लिए भी अलग न रहने वाले अंकिता और सुशांत साल 2016 के दिसम्बर में ही शादी करने वाले थे और फिर इनके बीच रिश्ते में कड़वाहट आई और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए। हालांकि, इसके बावजूद लोग अंकिता और सुशांत की जोड़ी को इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ी मानते थे और उनकी मौत के बाद भी लोग इस जोड़ी के लिए अपना प्यार लगातार जता रहे हैं।

सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती ने भी अपने वॉट्सऐप प्रोफाइल फोटो में सुशांत के साथ की एक तस्वीर लगाई है। इस पुरानी तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *