आफताब शिवदासानी की पत्नी ने बेटी को दिया जन्म

बॉलिवुड ऐक्टर की पत्नी ने बेटी के जन्म दिया है। दोनों पहले बच्चे के पैरंट्स बने हैं। दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करके काफी खुश हैं। बता दें कि आफताब शिवदासानी और निन दुसांज ने साल 2014 में एक प्राईवेट सेरेमनी में शादी की थी।

आफताब और निन ने दो बार की एक-दूसरे से शादी
आफताब शिवदासानी और निन दुसांज को लेकर दिलचस्प बात यह है कि इस कपल ने अपनी शादी के तीन साल बाद साल 2017 में श्रीलंका में छुट्टियों के दौरान एक बार फिर से भव्य तरीके से शादी की थी। इस शादी में दोनों के परिवार वालों के साथ-साथ कई करीबी दोस्त भी मौजूद रहे। शादी का कार्यक्रम दो दिन चला था।

बॉलिवुड में कैंप और ग्रुप्स पर आफताब की राय
हाल में हमारे सहयोगी ईटाइम्स के साथ आफताब शिवदासानी ने बॉलिवुड में कैंप और ग्रुप्स के बारे में की। उन्होंने कहा, ‘इस ग्रुपिजम को साल 2000 के आसपास कैंपिजम बोला जाता था जहां लोग कहते थे कि यह ऐक्टर यशराज, भट्ट या किसी और कैंप से जुड़ा हुआ है। मेरे बारे में कभी ऐसा नहीं हो सका क्योंकि मैंने बहुत सारे प्रड्यूसर्स के साथ काम किया और मैं सभी से फ्रेंडली था लेकिन क्लोज किसी के नहीं था। मैंने 9 फिल्में विक्रम भट्ट के साथ और 5-6 फिल्में रामगोपाल वर्मा के साथ कीं लेकिन मैं कभी उनके कैंप का हिस्सा नहीं बना। करण जौहर तो मेरे दूर के रिश्तेदार भी हैं लेकिन मैं कभी भी किसी का नजदीकी नहीं रहा। मैं सभी के साथ फ्रेंडली रहा इसलिए मेरा कोई दुश्मन भी नहीं है। इसलिए मैंने खुद को इस ग्रुपिजम और कैंपिजम से खुद को हमेशा दूर ही रखा है।’

आफताब ने फिल्म ‘मस्त’ से किया डेब्यू
आफताब शिवदासानी ने साल 1999 में फिल्म ‘मस्त’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘आंखें’, ‘मस्ती’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि, वह बाल कलाकार के तौर पर ‘मिस्टर इंडिया’ जैसी सुपरहिट फिल्म में काम कर चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *