'ट्रिप से लौटकर बिगड़ी थी सुशांत की हालत'

की की मौत कैसे हुई, इसकी जांच मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस कर रही है। सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इसके बाद से इस केस से जुड़े कई नए खुलासे हो चुके है। सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया था। इसके साथ रिया और उनके परिवार पर कई आरोप हैं। सुशांत के कई जानने वालों के बयान सामने आ रहे हैं। अब उनके दोस्त सैमुएल ने बताया है कि सुशांत के बॉडीगार्ड ने बताया था कि सुशांत की हालत कबसे खराब हुई।

यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद शुरू हुईं प्रॉब्लम्स
सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी के बाद एक और दोस्त सैमुएल का बयान सामने आया है। उनके दोस्त ने बताया कि सुशांत के गुजरने के बाद उनके बॉडीगार्ड से बात हुई थी। उसने बताया कि सुशांत की लाइफ में प्रॉब्लम उनके यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद शुरू हुईं। सैमुअल ने बताया कि वह सुशांत के साथ रहते थे। साथ टेबल टेनिस खेलते और गिटार बजाते थे। दोनों के इंट्रेस्ट सेम थे।

अक्टूबर 2019 में गए थे ट्रिप पर
सैमुएल ने टाइम्स नाऊ को बताया, सुशांत के गुजरने के बाद मैंने कुछ लोगों को फोन किया था। सुशांत के बॉडीगार्ड ने उनको फोन किया था। हम दोनों ने काफी देर बात की क्योंकि हम लोग सुशांत के काफी करीब थे। उसने बताया कि सुशांत जबसे इटली से लौटे तबसे चीजें बिगड़नी शुरू हुई हैं। मुझे समझ नहीं आता है किस पर यकीन किया जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के कुक ने भी बिहार पुलिस को बताया था कि उनकी तबीयत यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद बिगड़ी। वह अक्टूबर 2019 में ट्रिप पर गए थे और दिवाली के आसपास लौटे थे। इस ट्रिप में रिया भी उनके साथ थीं।

पहले नहीं चल रही थीं सुशांत की दवाएं
सुशांत के डिप्रेशन और दवाओं के बारे में उन्होंने बताया, ‘मैं उनके साथ जून-जुलाई 2019 तक था और तब रिया भी थीं। हम मजे करते थे। लेकिन तब कोई दवा नहीं चल रही थी। अगर कुछ था तो सिर्फ विटमिन्स और सिरदर्द की दवाएं थीं।’

सोते रहते थे सुशांत, चलती थीं पार्टी
बता दें कि एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सुशांत के बॉडीगार्ड ने बताया था कि सुशांत दवाएं खाकर सोते रहते थे। घर पर रिया और उनका परिवार पार्टी करता रहता था। उनके स्टाफ के बीच इस बात पर चर्चा भी होता था कि सुशांत के पैसे फालतू उड़ाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *