सुशांत की मौत पर बहस से खफा नसीरुद्दीन

बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर को के मामले को लेकर दिन-प्रतिदिन बढ़ रही बहस रास नहीं आ रही है। पत्रकार और लेखक अनुपमा चोपड़ा से बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि लोग सुशांत को शांति से रहने देंगे।

बहस का स्तर का बचकाना
क्या उन्हें लगता है कि बहस किसी वास्तविक बदलाव को लाएगी के सवाल पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा, कोई सिर्फ इसके लिए उम्मीद कर सकता है लेकिन इस बहस का स्तर बहुत अधिक बचकाना हो रहा है और वह इसे पूरी तरह से अनावश्यक मानते हैं। हम अपने गंदे लंगोट सबके सामने क्यों धो रहे?

…तो फिल्म इंडस्ट्री हो जाएगी पृथ्वी की सबसे खराब जगह
नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि अब तो पोस्टर पर नहीं दिखाई देने पर कलाकार आलोचना कर रहे हैं। यदि हम सभी ने शिकायत करना शुरू कर दिया तो फिल्म इंडस्ट्री पृथ्वी की सबसे खराब जगह के रूप में जाना जाएगा। बता दें कि हाल में ऐक्टर दीपक डोबरियाल ने फिल्मों के पोस्टर पर जगह न मिलने की शिकायत की थी।

नसीरुद्दीन शाह ने लिया कंगना रनौत का नाम
नसीरुद्दीन ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड इंडस्ट्री में नेपोटिजम और आउटसाइडर्स की बहस बढ़ी है। उन्होंने कंगना रनौत का नाम लेकर कहा कि वह कुछ फिल्ममेकर्स और स्टारकिड्स को निशाना बना रही हैं और यहां तक कि तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी-ग्रेड ऐक्टर्स बता दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *