सुशांत की दोस्त बोलीं- रिया ने किया सबसे अलग

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उन पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, उन्हें ब्लैकमेल करने सहित कई आरोप हैं। सुशांत के पिता का यह भी कहना है कि रिया ने सुशांत को उनके परिवार से अलग कर दिया था। अब सुशांत की दोस्त क्रिस्सन बैरेटो ने रिया चक्रवर्ती के वायरल वीडियो पर रिऐक्ट किया है।

रिया के वीडियो पर किया कॉमेंट
एफआईआर में रिया चक्रवर्ती का नाम आने के बाद से उनके बारे में काफी कुछ कहा और लिखा जा चुका है। रिया ने इस बारे में एक वीडियो भी जारी किया था। इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही थीं कि उनके बारे में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर काफी गंदी बातें कही जा रही हैं। उन्हें ईश्वर पर भरोसा है कि उन्हें न्याय मिलेगा। आखिर में वह सत्यमेव जयते भी कहती हैं।

क्रिस्सन ने लिखा- रिया ने हम सबका टच खत्म करवा दिया
रिया वीडियो में सफेद सूट पहने, आंखों में आंसू भरे और हाथ क्रॉस करे दिखाई दे रही हैं। इस पर सुशांत की दोस्त ने लिखा है कि रिया ने कैसे सुशांत को उनके दोस्तों से अलग कर दिया। उन्होंने लिखा, जबसे उन्होंने इस महिला से डेटिंग करना शुरू किया था, उन्हें हम सबके टच में नहीं रहने दिया गया। उनके सारे दोस्त। उनके नंबर बदल दिए गए और हम सबको ये पता है। हमने उन तक पहुंचने की कोशिश की पर नहीं पहुंच सके। उनके पिता का स्टेटमेंट है कि इसने उन्हें परिवार से बात नहीं करने दी। रिया चक्रवर्ती सच सामने आएगा, हम इस बात का ध्यान रखेंगे। सत्यमेव जयते तुम्हारे लिए भी।

लिखा- सुशांत की तरह मुझे भी न मार दें
क्रिस्सन ने एक और कॉमेंट मे लिखा है, मैं यहां यह बात रख रही हूं कि हो सकता है कि ये लोग मेरे साथ कुछ करने की कोशिश करें, सुना है यह काला जादू वगैरह करती है। मैं खुद को कभी नहीं मारूंगी। यह मेरा ऑफिशल स्टेटमेंट है, हो सकता है जैसे इन लोगों ने सुशांत को मारा, ये मुझे भी मार दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *