'सुशांत के टीशर्ट पर मिले जूतों के निशान का क्या हुआ'

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज लगातार नई-नई बातें निकल कर सामने आ रही हैं। हाल ही में सुशांत के पिता केके. सिंह ने ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया, जिसमें उन्होंने अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार ऐक्ट्रेस को बताया है। इस FIR के बाद से सुशांत के करीब रहे कई लोग सामने आकर इस बारे में काफी बातें बता चुके हैं। अब उनकी एक फ्रेंड स्मिता पाटील ने भी एक टीवी चैनल से हुई बातचीत में रिया और सुशांत के रिलेशनशिप को लेकर काफी कुछ खोलकर रख दिया है।

स्मिता ने आज तक से हुई इस बातचीत में बताया कि सुशांत के घर से हैरान कर देने वाले सबूत मिले हैं, लेकिन उन सभी चीजों की रिपोर्ट्स अब तक सामने नहीं आई है।

स्मिता ने अपने पहले वाले बयान में कहा था कि कैसे सुशांत की मौत का कनेक्शन उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत से है। उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत ने उनसे कहा था कि अब वे लोग उनके (सुशांत) पीछे आएंगे। जब स्मिता के इस बयान के बारे में पूछा गया कि सुशांत किस लोग के बारे में कह रहे थे तो उन्होंने कहा कि काश मुझे ये पता होता।

उन्होंने कहा, मुझे ये पता होता तो मैं इतने दिनों तक इंतजार नहीं करती। उन्होंने कहा कि यदि मुझे वाकई पता होता तो न्यूज चैनल्स पर बैठकर मैं बस अनुमान ही नहीं लगा रही होती।

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे पता है कि उस दिन बहुत सारे सबूत उनके घर में थे, बहुत सारे जर्नल, उनका मोबाइल फोन जो कि सबसे बड़ा सबूत है। उनके फोन रेकॉर्ड्स कॉल और मेसेजेज की प्रॉपर जांच हो तो सच सामने आ सकता है। क्योंकि वह हर चीज लिखता था, जब वह हमारे साथ भी बैठा होता था तो वह बस लिखा करता था। यदि वह खुदकुशी करता तो 20 पन्ने का लेटर लिख कर जाता।

उन्होंने आगे उन सबूतों के बारे में बातें कीं, जो घर से मौके पर मिली तो सही लेकिन उसकी रिपोर्ट्स में कहीं कोई चर्चा ही नहीं है। स्मिता ने कहा, ‘फॉरेंसिक रिपोर्ट्स आई क्या? वो ग्रीन कपड़ा जो भी था उसकी भी कोई रिपोर्ट नहीं, जबकि उसके सहारे कोई हल्का आदमी भी नहीं लटक सकता।’

स्मिता ने उन सबूतों को एक बार फिर से याद करते हुए कहा, ‘बाथरूम से बेल्ट का एक और टुकड़ा मिला था, उसकी कोई रिपोर्ट नहीं है। उनके कितने सारे फैन्स ने उनके टीशर्ट पर जूते के फुटप्रिंट्स देखे, जिसकी तस्वीरें क्लोज़अप में लेकर शेयर की गई हैं, उनकी आंखों और सिर पर जो चोट के निशान हैं, मुझे समझ नहीं आ रहा कि इन सबके बारे में क्यों नहीं बोला जा रहा है?’

स्मिता ने यह भी कहा कि घर में जो उस वक्त मौजूद थे वे उनके लिए डिप्रेशन की कहानी बुन रहे हैं, जबकि हमें पता है कि वह ऐसे डिप्रेशन में नहीं थे कि अपनी जान खुद ले लें।

उन्होंने रिया चक्रवर्ती को ओर इशारा करते हुए कहा- वह मुंबई पुलिस के इन्वेस्टिगेशन से काफी खुश हैं और ये बात ऐक्ट्रेस ने खुद उन्हें बताई थी। उन्होंने कहा- रिया ने उनसे कहा था कि मुंबई पुलिस दुनिया की सबसे बेहतरीन पुलिस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *