Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

Drugs Case: रिया ने लिए सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह समेत 25 के नाम, NCB भेजेगी समन!

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आई ड्रग चैट के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया और वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। बीते दिनों आई एक रिपोर्ट में पता चला कि एनसीबी की पूछताछ में रिया ने बी-टाउन के 25 बड़े नामों का जिक्र किया, जो या तो ड्रग्‍स लेते हैं या ड्रग पार्टीज करते हैं। इनमे से कुछ नामों का खुलासा हो गया है।

रिया ने डिजाइनर सिमोन खंबाटा का भी नाम लिया
हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ के पास रिया चक्रवर्ती के द्वारा लिए गए नाम में से तीन की जानकारी है। एनसीबी के सामने रिया ने जिन लोगों के नाम लिए हैं उनमें से ऐक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा शामिल हैं। इसके बाद साफ हो गया है कि एनसीबी अब इन सभी के ख‍िलाफ पहले सबूत इक्‍ट्ठा करेगी और फिर उन्‍हें समन भेजकर पूछताछ करेगी।

सुशांत केस में सारा और सिमोन का पहले ही नाम आ चुका है सामने
सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा की बात करें तो सारा का नाम सुशांत के साथ थाईलैंड की यात्रा में सामने आया था। सिमोन का नाम रिया की ड्रग चैट में लिया गया था। वहीं, रकुलप्रीत का नाम रिया ने एनसीबी की पूछताछ में लिया है।

एनसीबी ने कहा- ड्रग रैकेट में कई बड़े नाम
एनसीबी ने कोर्ट में कहा था कि उनकी जांच प्रारंभ‍िक दौर में है और रिया ने पूछताछ में बॉलिवुड के कई बड़े नामों का जिक्र किया है। एनसीबी का कहना है कि उसने एक पूरा मनी ट्रेल तैयार किया है, जिससे पता चलता है कि इस ड्रग रैकेट में कई बड़े नाम शामिल हैं और पैसा कहां-कहां से आता था और कौन-कौन देता था।

डोजियर तैयार कर रही एनसीबी
बताते चलें कि एनसीबी अब इस मामले में डोजियर तैयार कर रही है। डोजियर यानी सबूतों और कागजों का पूरा कच्‍चा चिट्ठा जो मुंबई के इस ए-लिस्‍टर ड्रग रैकेट का पूरा भंडाफोड़ करेगा। दिल्‍ली से मुंबई तक पूरा नारकोटिक्‍स महकमा हरकत में आ गया है। मुंबई से केपीएस मल्‍होत्रा दिल्‍ली लौट आए हैं और राष्‍ट्रीय राजधानी में राकेश अस्‍थाना के साथ इसी डोजियर और आगे के ऐक्‍शन प्‍लान पर मीटिंग होने वाली है।

Close Bitnami banner
Bitnami