Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

NCB का दावा- सुशांत-रिया ने लॉकडाउन में घर भेजा था आधा किलो गांजा

के केस में ड्रग चैट का मामला सामने आने के बाद मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच भी अहम हो गई है। को अपनी जांच में पता चला है कि लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत कुछ समय के घर पर बिताना चाहते थे। इसके लिए सुशांत और रिया ने फैसला लिया कि एक फास्ट डिलिवरी कूरियर कंपनी के जरिए मैरुआना (गांजा) रिया के घर पहुंचा दिया जाए। पूछताछ में यह बात कन्फर्म भी हो गई है।

अप्रैल में भिजवाया आधा किलो गांजा
एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती, शौविक और अन्य के बयानों से यह पता चला है कि सुशांत और रिया ने कुछ घर के सामान के साथ एक बॉक्स में लगभग आधा किलो गांजा (500 ग्राम) अप्रैल के महीने में रिया के घर भिजवाया था। जांच में यह भी पता चला है कि यह काम सुशांत के लिए काम करने वाले दीपेश सावंत ने किया था। उन्होंने कूरियर कंपनी से यह सामान रिया के सांताक्रूज वाले फ्लैट पर डिलीवर करने का ऑर्डर दिया था। रिया के घर पर यह गांजे का पैकेट शौविक ने रिसीव किया था।

कूरियर बॉय ने दीपेश और शौविक की पहचान की
पूछताछ में एनसीबी को रिया ने बताया है कि कूरियर कंपनी से यह पैकेट इसलिए भेजा गया था ताकि रिया और सुशांत किसी की पकड़ में न आ पाएं। एनसीबी ने अस मामले में रिया के घर पैकेट की डिलीवरी करने वाले कूरियर बॉय से भी पूछताछ की है। कूरियर बॉय ने दीपेश सावंत और शौविक चक्रवर्ती को पहचान लिया है। कूरियर के बॉय के कॉल डीटेल भी शौविक और दीपेश के मोबाइल से मिला लिए गए हैं।

जमानत याचिका हो चुकी है खारिज
बता दें कि ईडी की जांच में रिया और शौविक के मोबाइल से ड्रग चैट सामने आने के बाद मामले को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपने हाथ में लिया था। लंबी जांच और पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा और वासित परिहार को ड्रग्स के खरीद-फरोख्त करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को सभी 6 आरोपियों की जमानत याचिका मुंबई सेशन कोर्ट ने खारिज कर दी थीं। रिया को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है और वह भायखला जेल में बंद हैं।

Close Bitnami banner
Bitnami