Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

Bigg Boss 14: Nikki Tamboli पर फूटा Salman Khan का गुस्सा

Salman Khan का गुस्सा

Salman Khan का गुस्सा

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान ने एक हफ्ते के ब्रेक के बाद विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 14 में मेजबान के रूप में वापसी की और शो की प्रतियोगी निक्की तम्बोली को उनके असभ्य व्यवहार के लिए जमकर खरी खोटी सुनाई।

आगामी एपिसोड के हालिया प्रोमो में सलमान निक्की पर एक बार फिर से अपने गुस्सा जाहिर करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि बिग बॉस के घर में कोई ऐसा सदस्य नहीं बचा है जिसकी निक्की तम्बोली ने बेइज्जती न की हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान ने निक्की से कहा, ‘‘इस घर में शायद ही कोई ऐसा होगा कि जिसके साथ निक्की तम्बोली ने बेइज्जती न की होगी। प्रेस के साथ बदतमीजी की। ये बदतमीजी एंटरटेनिंग (मनोरंजक) है?’’

सलमान ने निक्की से किसी को लूजर कहने पर भी आपत्ति जताई और पूछा कि क्या वह सोचती हैं कि वह मौजूदा सीजन में जीत जाएंगी।

इस पर निक्की ने जवाब दिया: ‘‘गुस्से में बोल देती हूं।’’

इसके बाद सलमान पूछते हैं कि इसका मतलब है कि अगर आप गुस्से में हैं तो किसी को भी थप्पड़ मारोगी और फिर सॉरी बोल दोगी।

सलमान ने गुस्से में निक्की पर बरसते हुए कहा, ‘‘बात क्या करें आपके साथ निक्की। एक बार समझाया, दो बार समझाया। तीसरी बार के बाद, जाओ भाड़ में जाओ।’’

प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि सलमान निक्की पर काफी भड़के हुए दिख रहे हैं। वहीं सलमान राखी सावंत के बचाव में भी बोलते नजर आए। इसके साथ ही सलमान ने कहा कि अभिनव को राखी के मनोरंजन का सबसे बड़ा फायदा मिल रहा है। इसके बाद अभिनव को परेशान (अपसेट) देखा गया, जिस पर सलमान ने कहा कि अब ओवररिएक्ट मत करो।