Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

किसानों ने पटियाला में Janhvi Kapoor की फिल्म ‘Good Luck Jerry’ की शूटिंग रूकवाई

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

चंडीगढ़: पंजाब के पटियाला जिले में फिल्म अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर की आगामी फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग शनिवार को किसानों के एक समूह ने कुछ देर के लिए बाधित कर दी। किसानों ने अभिनेत्री से तीन कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ उनके विरोध के समर्थन में बयान देने की मांग की है। यह दूसरी बार है जब पटियाला में फिल्म की शूटिंग रोकी गई। इससे पहले, इसे फतेहगढ़ साहिब जिले में बाधित किया गया था।

शूटिंग शनिवार को पटियाला में पंजाब बाग इलाके के पास हो रही थी।  प्रदर्शनकारी किसानों ने जोर देकर कहा कि अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर को उन किसानों के समर्थन में बयान देना चाहिए जो नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।

एक प्रदर्शनकारी ने कहा, ‘‘हमने उन्हें पहले ही बता दिया था कि वे फिल्म की शूटिंग यहां नहीं होने देंगे। लेकिन उन्होंने फिर भी शूटिंग की। हमने इसे आज फिर से रोक दिया। उन्होंने कहा, ह्लहमें किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है। यदि वह (अभिनेत्री) केवल एक बार किसानों के समर्थन में एक बयान दे देती हैं, तो हम शूटिंग करने देंगे।ह्व एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शूटिंग को कुछ समय के लिए बाधित कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि बाद में इसे बहाल कर दिया गया।

इससे पहले 23 जनवरी को, किसानों के एक समूह ने पटियाला में शूटिंग रोक दी थी। इस महीने की शुरुआत में, फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठान में भी किसानों ने अभिनेत्री से उनके पक्ष में बयान देने की मांग को लेकर फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी थी। गौरतलब है कि पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हजारों किसान कई हफ्तों से दिल्ली की सीमाओं पर डेरा डाले हुए हैं, जो नए कृषि कानूनों को निरस्त करने और फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य पर कानूनी गारंटी की मांग कर रहे हैं।