Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

Kangana Ranaut का उमड़ा अपने भाई-बहनों के लिए प्यार, गिफ्ट किए इतने करोड़ के 4 फ्लैट

बॉलीवुड जगत की एक फेमस अदाकारा यानि के कगंना रनौत एक ओर जहाँ इन दिनों अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं दूसरी ओर कंगना ने अपनी फेमिली को बेहद बड़ा सरप्राइज़ दे रही हैं। जी हाँ, आपकी जानकारी के लिए बता दें के कंगना ने अपनी बहन रंगोली चंदेल, भाई अक्षत और दो अन्य कज‍िन्स को फ्लैट गिफ्ट किया है। यह फ्लैट्स अभी अंडर कंस्ट्रक्शन हैं और साल 2023 तक बनकर तैयार हो जाएंगे। बता दें कि इन फ्लैट्स की कीमत चार करोड़ रुपये है।
बता दें के कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस पर भी कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा के, ‘मैं लोगों को अपनी संपत्त‍ि अपने पर‍िवार वालों के बीच बांटने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं। याद रखें, खुश‍ियां बांटने से बढ़ती हैं। वो बहुत खूबसूरत लग्जरी अपार्टमेंट्स हैं जो अभी अंडर कंस्ट्रक्शन हैं। साल 2023 तक बनकर तैयार हो जाएंगे लेक‍िन मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं ये सब अपने पर‍िवार के लिए कर पाई।’
ये प्रॉपर्टी एयरपोर्ट के काफी नजदीक है और चंडीगढ़ की अच्छी जगह में मौजूद है और आस-पास अच्छे मॉल्स और रेस्टोरेंट्स हैं।’ सोर्स ने आगे बताया, ‘हिमाचल के लोग हमेशा अपना घर बनाने का सपना देखते हैं और कंगना ने अपने भाई-बहनों के उस सपने को सच कर दिखाया है।’ बता दें के कंगना अपने है बहनों से बहुत प्यार करती हैं और उनका बेहद अच्छे तरीके से ख्याल भी रखती हैं।