Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

Rihanna के ट्वीट ने ‘Kisan Andolan’ को बनाया International Issue, दुनियाभर में मची खलबली

जैसे के आप सभी जानते ही हैं की हॉलीवुड जगत की पॉप स्टार रिहाना ने मंगलवार को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों को अपना समर्थन दिया था। रिहाना ने ट्वीट करते हुए कहा था की -“हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest,” इसके बाद अब आपको बता दें के रिहाना के इस ट्वीट को 192.6k से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है।

रिहाना के किसान आंदोलन पर ट्वीट के बाद ये अब एक अंतर्राष्ट्रीय मुद्दा बन चूका है। इस मुद्दे पर अब पुरे विश्व से लोग ट्वीट कर रहे हैं। यही नहीं बल्कि आपको बता दें के भारत में चल रहे किसान प्रोटेस्ट के बारे में रिहाना का ट्वीट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। रिहाना का अकाउंट पॉप्युलैरिटी के मामले विश्व में चौथे नंबर पर आता है और ऐसा इसलिए क्यूंकि रिहाना के 101 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

रिहाना के बाद कई जनि मानी हस्तिओं ने भी ट्वीट किया जिसमें से एक है स्वीडिश इन्वाइरनमेंटल ऐक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग हैं, उन्होंने लिखा: हम एकजुटता से भारत के किसानों के साथ हैं। अब इस मुद्दे से कई इंटरनैशनल ऐक्टिविस्ट जुड़ रहे हैं। वहीं दूसरी और रिहाना के ट्वीट पर कंगना रनौत ने उन्हें मूर्ख और प्रोटेस्ट कर रहे लोगों को आतंकी बताया है। उनके इस ट्वीट के बाद अब कंगना बेहद ट्रोल भी हो रही हैं।