Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

स्टार्स को छोड़ अब ट्विटर के खिलाफ हुई कंगना, बोलीं- चीनी ऐप की तरह लगेगा प्रतिबंध

Kangana Ranaut, Twitter, farmers protest

Kangana Ranaut, Twitter, farmers protest

अभिनेत्री कंगना रनौत किसान आंदोलन को लेकर लगातार अपने विवादित बयान दे रही हैं। इसके अलावा जो भी लोग किसान आंदोलन के पक्ष में बोल रहे हैं, कंगना उनका भी विरोध कर रही हैं। जी हां, दिलजीत दोसांझ के बाद कंगना तापसी पन्नू, पॉट स्टार रिहाना और फिर क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ भी ट्विटर पर जुबानी जंग में उतर आईं। लेकिन हाल ही में ट्विटर इंडिया ने कंगना के विवादित बयानों को देखते हुए दो ट्वीट डिलीट कर दिए।
वही अब कंगना ने ट्विटर पर ही अपना निशाना साध दिया। दरअसल, कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- चीन की कठपुतली बन चुका ट्विटर मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है। जबकि मैंने किसी भी तरह का कोई नियम उल्लंघन नहीं किया है। याद रखना जिस दिन मैं जाऊंगी तुमको साथ लेकर जाऊंगी। चीनी ऐप टिक टॉक की तरह तुम पर भी प्रतिबंध लगा दिया जाएगा।
इस कारण ट्वीट किए गए डिलीट 
गौरतलब है कि कंगना ने ट्वीट कर ना सिर्फ किसानों को आतंकवादी कहा बल्कि इसके पक्ष में बोलने वाली अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना को मुर्ख तक भी कह डाला। इसके अलावा कंगना ने किसानों का समर्थन करने के लिए सामने आए इंडियन क्रिकेटर रोहित शर्मा और क्रिकेटर्स को धोबी का कुत्ता तक बता दिया। जिसके बाद ट्विटर ने कंगना के खिलाफ एंक्शन लेते हुए उनके ट्वीट डिलीट कर दिए।