Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

BB14: राखी पर बरसी रुबीना, बोलीं- थप्पड़ मार घर से जाना चाहती हूं बाहर

Bigg Boss 14, Rakhi Sawant, rubina dilaik, bigg boss task

Bigg Boss 14, Rakhi Sawant, rubina dilaik, bigg boss task

बिग बॉस 14 के हालिया एपिसोड में राखी सावंत ना सिर्फ रुबीना दिलैक बल्कि अभिनव शुक्ला के साथ भी भिड़ती हुईं नजर आ रही हैं। अब राखी का प्यार नफरत में बदल चुका है, जिसके चलते वो घर वालों के साथ अभिनव के खिलाफ अनाब-शनाब बातें करती दिखती हैं। राखी ने तो अभिनव को लेकर यह तक कह डाला कि कविता कौशिक के साथ भी उनका कुछ सीन था और कविता ने उन्हें साफ तौर पर कहा था कि यह एक पब्लिसिटी है, जिससे वे लोगों का अटेंशन पा सके।
लेकिन राखी ने बोलने की हद उस वक्त पार कर दी जब उन्होंने अभिनव को ठरकी कह डाला।  जिसके बाद अभिनव ने राखी से पूछा कि उन्हें ‘ठरकी’ क्यों कह रही हैं। तो राखी फिर से उन्हें ठरकी कह देती हैं जिससे अभिनव गुस्से में कहते हैं, “यही तेरी गंदगी है राखी, तू गंद है”
राखी की बातों पर भड़की रुबीना
अभिनव को बोलने के बाद भी राखी चुप नहीं की और रुबीना के सामने कहती हैं, “इस औरत का पति ठरकी है” जिसके बाद रुबीना गुस्से में राखी सावंत के ऊपर एक बाल्टी पानी फेंक देती हैं और चिल्लाते हुए कहती हैं, “उसकी ये कहने की हिम्मत कैसे हुई, उसने अभिनव की छवि खराब की”. इसके बाद रुबीना कहती हैं, राखी का अपना कोई सम्मान नहीं है, लेकिन किसी की प्रतिष्ठा को धूमिल ना करे। फिर रुबीना, निक्की और अभिनव के साथ बैठे हुए रोने लगती हैं और कहती हैं, मैंने उनकी(राखी) की इज्जत की चिंता करती हूं नहीं तो उसे थप्पड़ मारकर चली जाती है।