Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

BB 14: घरवालों का विरोध कर राखी सावंत हासिल करेंगी ‘Finale Ticket’

Rakhi Sawant, Bigg Boss 14 Finale, salman khan

Rakhi Sawant, Bigg Boss 14 Finale, salman khan

बिग बॉस 14 फिनाले के अब सिर्फ 9 दिन ही बचे हैं। वहीं कंटेस्टेंट हर अंतिम टास्क को जीतने के लिए आपस में भिड़ते हुए भी नजर आते हैं। लेकिन इस बीच राखी सावंत सबसे बड़ी बाजी मारने वाली हैं। हाल ही में घर में ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क को अपने नाम कर रुबीना ने टिकट जीतकर फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है।

रुबीना ने निक्की को दिया ‘टिकट टू फिनाले’ 
इसके अलावा रुबीना ने टास्क जीतकर निक्की तंबोली को फाइनलिस्ट घोषित कर दिया। गौरतलब है कि इस हफ्ते निक्की और राखी को सबसे कम वोट मिले थे। रुबीना के पास यह अधिकार था कि वो इन दोनों में से किसी एक को फिनाले का डायरेक्ट टिकट दे सकती हैं। इसके लिए रुबीना ने निक्की को ‘टिकट टू फिनाले’ दे दिया।
राखी ने फिनाले में बनाई जगह
खबरों के मुताबिक, राखी सावंत, अली गोनी और राहुल वैद्य को फाइनल में जगह जीतने का एक और मौका दिया गया, क्योंकि देवोलीना और रुबीना पहले से ही परिचित थीं। टास्क में, गार्डन एरिया में 14 लाख रुपये का चेक रखा गया था और जो कोई भी इसे उठाएगा वह फिनाले में जाएगा। इस दौरान उसी समय जीतने वाली राशि से राशि कट जाएगी, राखी को चेक लेने की जल्दी थी और उन्होंने फिनाले में अपनी जगह बनाई। लेकिन राखी के इस फैसले पर घर के बाकी सदस्य अपना गुस्सा निकालते हुए नजर आएंगे।