Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

BB 14: गुस्से से भड़के सलमान, राहुल से कहा- क्या आपके 14 लाख पड़े हैं राखी के पास

Bigg Boss 14, Rahul Vaidya, Aly Goni, Nikki Tamboli

Bigg Boss 14, Rahul Vaidya, Aly Goni, Nikki Tamboli

बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली और राखी सावंत फिनाले में पहुंच चुकी हैं। तीनों ही कंटेस्टेंट को इसके लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। गौरतलब है कि शुक्रवार प्रसारित एपिसोड में बिग बॉस ने अली गोनी, राहुल वैद्य और राखी को एक टास्क दिया जिसके तहत वह प्राइज मनी का एक हिस्सा दांव पर लगाकर फिनाले का टिकट हासिल कर सकते थे। जिसमें राखी ने 14 लाख क्रैश कर फिनाले का टिकट हासिल कर लिया। लेकिन राखी को ऐसा करते देख अली और राहुल ने उन्हें खूब बातें सुनाई।

वहीं आज ‘वीकेंड के वार’ में सलमान राखी का पक्ष लेते हुए अली गोनी और राहुल वैद्य  पर भड़कते हुए नजर आएंगे। सामने आए प्रोमो में सलमान अली से कहते हैं कि अली आप से पूछ के तो कोई फायदा नहीं है क्योंकि आपकी वह राय होगी ना जैस्मीन, जो राहुल की है। है ना।‘ इसके बाद सलमान राहुल से कहते हैं कि ‘ऐसा क्या कर दिया राखी ने कि आप और अली इन पर बुरी तरह टूट पड़े। जितना आपका हक है उतना ही राखी का भी हक है। अब शायद राखी ही जीते। अली जवाब देते है कि इतनी ज्यादा राशि देखकर वह भी हैरान रह गए थे, ‘एकदम अमाउंट देख के ऐसा हिल गिया।‘
इसके बाद राहुल राखी से कहते हैं कि ‘इतने हफ्ते से आप यह कह रही हैं कि मेरे को पता है, मैं तो जीतने नहीं वाली हूं। अभी सर कह रहे हैं तो आप क्यों मान रही हो? बोलो ना अभी? हम गलत पड़ते हैं उसमें।‘ राखी कहती हैं कि ‘तू मेरे पर क्यों चिल्ला रहा है?’ राखी का पक्ष लेते हुए सलमान भी कहते हैं कि ‘राहुल आप चिल्ला क्यों रहे हैं, इस बात से तो ऐसा लग रहा है आप शो जीत चुके हैं और आपके 14 लाख राखी के पास पड़े हैं।‘ लेकिन इसके बाद शो में आगे क्या होगा ये देखना बेहद दिलचस्प रहेगा।