Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

BB14: क्या राहुल-अली के बीच पड़ेगी दरार! Next टास्क में गेम खराब करने पर कही ये बात

Bigg Boss 14, Rahul Vaidya, Aly Goni, Nikki Tamboli

Bigg Boss 14, Rahul Vaidya, Aly Goni, Nikki Tamboli

‘बिग बॉस 14’ फिनाले से पहले घर में कंटेस्टेट के बीच टास्क जीतने को लेकर तगड़ा घमासान देखने को मिल रहा है। लेकिन इन टास्क के बीच जीत हासिल करने के लिए कंटेस्टेंट किस तरह अपनी दोस्ती को बचाते हैं, यह देखना बेहद दिलचस्प है। हाल ही में हुए ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के दौरान राहुल वैद्य अपने दोस्त अली से दुखी नजर आए।
दरअसल, टास्क के दौरान राहुल और निक्की में बहस देखने को मिली। निक्की इस टास्क से बाहर हो गई थीं और इसके बाद उन्होंने गेम में राहुल की परफॉर्मेंस में टांग लगाना शुरू कर दिया। लेकिन इस गेम में उनके दोस्त अली ने राहुल की कुछ खास मदद नहीं की। टास्क के दौरान राहुल ने अली से कहा कि वह उनके थैलों को निक्की से बचाएं, इस पर अली ने निक्की का रास्ता तो रोका लेकिन उससे ऐसा नहीं लगा कि अली ने राहुल की मदद की हो। इसके बाद राहुल ने नाराजगी में अली से कहा कि वो उनके लिए कुछ ना करें।
इसके बाद अली और जैस्मिन ने राहुल को समझाने की कोशिश की और कहा कि अली ने टास्क के दौरान उनकीमदद करने की कोशिश की थी। इसके बाद राहुल ने अपने कनेक्शन तोषी को बताया कि वे अली के व्यवहार से दुखी हैं और कहा कि ‘मैंने नोटिस किया कि अली ने निक्की को रोकने की कोशिश नहीं की। मैंने बोला रोक-रोक लेकिन मजाक चल रहा था वो, नहीं रोका उसने। मुझे ये पसंद नहीं आया और पहली बार अफसोस हुआ’ इस पर तोषी कहते हैं कि अगर सच में ऐसा है तो वे अगले टास्क में अली का गेम खराब कर देंगे। इसका जवाब देते हुए राहुल कहते हैं कि एक टास्क के लिए वो अपनी दोस्ती दांव पर नहीं लगाना चाहते।