Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

‘द मैरिड वुमन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्यार के नाम पर बड़ा सवाल है ये सीरीज

The Married Woman Trailer out, Alt Balaji, Zee5

The Married Woman Trailer out, Alt Balaji, Zee5

ऑल्ट बालाजी और Zee5 द्वारा अपनी आगामी परियोजना ‘द मैरिड वुमन’ के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। यह सीरीज प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास ‘ए मैरिड वुमन’ पर आधारित है। डिजिटल प्लेटफार्म पर कंटेंट क्वीन एकता कपूर, जागरण प्रोडक्शंस में ओटीटी बिजनेस के सीओओ समर खान, निर्देशक साहिर रजा के अलावा रिधि डोगरा, राहुल वोहरा, नादिरा बब्बर, सुहास आहूजा सहित अन्य कलाकारों की मौजूदगी में बहुप्रतीक्षित शो के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया।
1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित यह कहानी, एक आदर्श पत्नी, बहू, और एक आदर्श मां के रूप में आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पास वह सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है – एक जिम्मेदार पति, ससुराल और दो बच्चे, फिर भी वह एक इंसान के रूप में खुद को अधूरा महसूस करती है। सामान्य समाज के मानदंडों को तोड़कर वह आत्म खोज के अपने सफर पर निकलती है और अपना रास्ता ढूंढ लेती है। शो के ट्रेलर को मीडिया के सदस्यों द्वारा बेहद पसंद किया गया है, जिसमें एक महिला के भीतर के उथल-पुथल और संघर्ष के साथ मंजू कपूर की संवेदनशीलता ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च) पर रिलीज होने के लिए तैयार शो के निमार्ताओं द्वारा ऑन-ग्राउंड प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दोनों मंच पर बहुप्रतीक्षित शो के ट्रेलर रिलीज ने उत्साह बढ़ा दिया है।
इस ट्रेलर रिलीज पर एकता कपूर ने कहा, ‘‘यह सीरीज किताब का एक उचित रुपांतरण है। हमने कहानी के सार को बरकरार रखते हुए इसे अपने ढंग से पेश किया है, उम्मीद करती हूं कि लोग इसे पसंद करेंगे।’’ ‘द मैरिड वुमन’ 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और Zee5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।