Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

‘राधे श्याम’ का टीजर हुआ रिलीज, एक बार फिर बाहुबली प्रभास ने जीता दिल

Radhe Shyam teaser, Prabhas, Pooja Hegde

Radhe Shyam teaser, Prabhas, Pooja Hegde

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधेश्याम’ के निमार्ताओं ने इस वैलेंटाइन वीक को अधिक प्यारा और यादगार बना दिया है। फिल्म की झलक के साथ निर्माताओं ने घोषणा कर दी है कि फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी के साथ फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसमें प्रभास रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसमें प्रभास रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलग-अलग भाषाओं में फिल्म का टीजर शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- राधेश्याम की झलक के साथ प्यार का दिन करें सेलिब्रेट…

हाल ही में सामने फिल्म से प्रभास के ड्रीमी पोस्टर के सामने आने के बाद दर्शकों को इस प्रॉजेक्ट की एक झलक का इंतजार था। रोम में ट्रेन के एक सफर से वीडियो की शुरुआत होती है, जो जंगल के रास्ते से अपना रास्ता बनाते हुए आगे बढ़ती है और इस रोमानियाई सफर की हलचल में प्रभास इतालवी में पूजा के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।
रोम के एक खूबसूरत शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में कई खूबसूरत लोकेशंस की झलक है। फिल्म को दशक की सबसे बड़ी प्रेम कहानी माना जा रहा है, जिसमें लगभग एक दशक बाद प्रभास फिर से रोमांस करते हुए नजर आएंगे। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित ‘राधेश्याम’ एक बहुभाषी फिल्म होगी, जो गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत होगी। यूवी क्रिएशंस के बैनर तले यह फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा जैसे कलाकार भी शामिल हैं।