Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

Farmers Protest: हरियाणा कृषि मंत्री पर भड़की तापसी-ऋचा, बोलीं- ‘यह बेहद ही अपमानजनक’

Taapsee Pannu, Richa Chadha, Farmers Protest

Taapsee Pannu, Richa Chadha, Farmers Protest

काले कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन अभी तक जारी है। इस मुद्दे पर ना सिर्फ कई बड़े नेता बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी राय रख रहे हैं। हाल ही में हरियाणा कृषि मंत्री जय प्रकाश ने किसान आंदोलन को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिसके कारण उनकी कड़ी निंदा की जा रही है।
दरअसल, हरियाणा कृषि मंत्री जय प्रकाश ने किसान आंदोलन को लेकर बयान देते हुए कहा- ‘अगर वे यानी किसान घर पर होते तो क्या उनकी मौत नहीं होती? अगर वे अपने घरों पर होते तो भी वे मरते, दो लाख लोगों में से एक, क्या छह महीने में 200 लोग नहीं मरते हैं? किसी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो जाती है और कोई बीमार पड़ने पर मर जाता है। वे अपनी मर्जी से मर गए, मेरी उनसे गहरी संवेदना है।
कृषि मंत्री के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए अभिनेत्री तापसी ने ट्वीट कर पूछा- ‘क्या इंसान की जिंदगी की कोई कीमत नहीं है? जो आपके लिए खाना पैदा करते हैं उनकी कीमत कुछ भी नहीं है? आखिर में तापसी कहती हैं कि उनकी मौत का मज़ाक बना रहे हैं।’
वहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर कहा कि ‘यह बेहद ही अपमानजनक!’ इसके बाद एक और ट्वीट कर ऋचा ने लिखा- ‘यदि हर कोई जेल चला जाएगा तो टैक्स कौन देगा?’ बॉलीवुड के अलावा विदेशी सेलेब्स पॉप सिंगर रियाना, मिया खलिफा और ग्रेटा थनबर्ग भी इस पर अपनी राय रख चुके हैं।