Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

मिलिंद ने अंकिता को इस अंदाज में Wish की रिलेशनशिप की 7वीं Anniversary

Milind Soman, Ankita Konwar

Milind Soman, Ankita Konwar

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन अपनी प्रोफेशनल के अलावा पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहते हैं। उनकी शादीशुदा जिंदगी से तो आप वाकिफ ही होंगे। मालूम हो कि मिलिंद सोमन उस वक्त काफी चर्चा में आए जब उन्होंने खुद से 26 साल छोटी लड़की अंकिता कोंवर संग शादी रचाई।
जी हां, मिलिंद और अंकिता ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी करने का फैसला किया था। एक इंटरव्यू के दौरान मिलिंद ने खुलासा कर बताया था कि पहली मुलाकात में हमारा शादी का कोई प्लान नहीं था। हाल ही में इस जोड़ी ने रिलेशनशिप के 7 साल पूरे किए हैं। रिलेशनशिप के 7 साल पूरे होने पर मिलिंद ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर कर अंकिता को दिलकश अंदाज में विश किया है।
उन्होंने अंकिता संग तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘पूरी दुनिया में एक साथ सफर करने, समुद्र में गोता लगाने, पहाड़ों पर चढ़ने, कई देशो में एक साथ दौड़ने, जंगलों की खोज करने और रेगिस्तान और ज्वालामुखी तक के 7 साल बाद मेरी पसंदीदा जगह अभी भी आपकी बाहों में है।’
वहीं अंकिता ने भी मिलिंद संग अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘सात साल बीत चुके हैं और फिर भी यह एक पल की तरह है। क्या हमारे पास यह पल होते हैं। शुक्रिया मेरे प्यार।’ बता दें कि जब इस जोड़ी की शादी हुई तो मिलिंद 52 और अंकिता 26 साल की थीं।