Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

क्या अब बढ़ेगी तापसी-अनुराग की मुश्किलें, आयकर विभाग की रेड के बाद बड़ा खुलासा

Taapsee Pannu, Anurag Kashyap, Bollywood News

Taapsee Pannu, Anurag Kashyap, Bollywood News

बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के साथ आयकर विभाग की टीम द्वारा कई लोगों के घरों और कार्यालयों में छापेमारी की गई। जानकारी के लिए बता दें कि टैक्स चोरी के आरोप में इस छापेमारी के बाद आयकर विभाग टीम दिल्ली और हैदराबाद तक पहुंच चुकी है। इस दौरान कई बड़े खुलासे हुए हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को जारी इस कार्रवाई के चलते फैंटम फिल्म प्रोडक्शन हाउस, क्वान मैनेजमेंट कंपनी एवं फिल्म निर्माण से जुड़े अन्य कंपनियों के वित्तीय लेनदेन की जांच की गई। इस दौरान अधिकारियों ने निर्देशन, टैलंट हंट, वेब सिरीज और फिल्मों से जितनी भी राशी अर्जित की उसमें विसंगति पाई गई है। यह राशि तकरीबन 300 करोड़ रुपये है, जिसके बारे में कंपनियों के  अधिकारियों द्वारा कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया।
वहीं फिल्म निर्देशकों और शेयरधारकों के बीच प्रोडक्शन हाउस के शेयरों के लेन-देन के दौरान चोरी में हेराफेरी होने की जानकारी मिली है। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह राशि तकरीबन 350 करोड़ रुपये हैं। जिसकी जांच चल रही है। आयकर विभाग टीम द्वारा जांच के लिए कंपनियों से सारा डेटा ले लिया गया है। वहीं फिल्मी हस्तियों के करीब 28 परिसरों की तलाशी के दौरान बैंक के 7 लॉकर मिले हैं। इसकी भी जांच चल रही है। जानकारी के लिए बता दें कि इसमें फिल्म निर्माण कंपनियां, 1 अभिनेत्री और 2 टैलंट मैनेजमेंट कंपनियों के आवासीय एवं कारोबार करने वाले लोग शामिल हैं। इस मामले में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, फिल्म निर्माता विकास बहल और अभिनेत्री तापसी पन्नू का नाम सामने आ रहा है। लेकिन उनकी तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।