Savera Bollywood

www.SaveraBollywood.com

टिकट बुक करवाने से पहले राजकुमार राव- जाह्नवी की ‘Roohi’ के Review जरुर पढ़े

Rajkumar Rao, Roohi Review, Janhvi Kapoor

Rajkumar Rao, Roohi Review, Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टारर रूही कल यानी 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। गौतम मेहरा, मृगदीप सिंह लांबा द्वारा लिखित और  हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सभी स्टार ने दर्शकों को खुश करने के लिए कड़ी मेहनत की है। फिल्म में जाह्नवी कपूर का दिलकश अंदाज काबिले तारीफ है।  तो अगर आप भी यह फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो यहां जरूर जानिए आखिर क्यों आपको यह फिल्म जरुर देखनी चाहिए।
फिल्म की कहानी 
फिल्म के तीनों कलाकार बेहद दमदार नजर आए। फिल्म ‘रूही’ की कहानी बुंदेलखंड में बसे काल्पनिक शहर की कहानी है जहां साल 2021 में भी पकड़ुआ विवाह होता है। लेकिन बिहार वाले पकड़ुआ विवाह से ये ठीक उलट है। यहां लड़कियों की जबरन शादी होती है। इन्हीं लड़कियों में से एक मुड़ियापैरी भी है। मुड़ियापैरी यानी वो चुड़ैल जिसके पैर उलटे होते हैं। भौरा पांडे लोकल अखबार का रिपोर्टर है और अपने साथी कटन्नी के साथ मिलकर लड़कियां उठाने का पार्टटाइम धंधा भी करता है। लेकिन, इस बार जो लड़की दोनों ने उठाई है, वह इनका चाल, चरित्र और चेहरा सब बदल देने वाली है।
कलाकार 
फिल्म में सभी कलाकार अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को लुभाते हुए नजर आए। वहीं फिल्म में राजकुमार राव अपने गेटअप, अंदाज और बोलने के तरीके से सबका ध्यान अपनी और खींचते हुए दिखे। मालूम हो कि फिल्म ‘रूही’ वरुण शर्मा और जान्हवी कपूर के करियर का भी अहम पड़ाव है। फिल्म में दोनों ही कलाकारों के अभिनय में जबरदस्त निखार देखने को मिला।
इसके अलावा फिल्म के गाने शानदार हैं। जी हां, सचिन जिगर ने ओरीजनल गाने जो भी बनाए हैं, अच्छे हैं। खासतौर से जुबिन नौटियाल का गाया ‘किस्तों में..’ कमाल का गाना है। इसके अलावा फिल्म में और क्या कुछ है बेहद खास इसके लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा।