बॉलीवुड हीमैन धर्मेंद्र ने अपने शानदार अभिनय और स्टाइल से दुनिया भर पर राज किया है। आज भी उनकी फिल्में और अंदाज के लाखों लोग दीवाने हैं। लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर धर्मेंद्र दुनिया की भीड़ से दूर अपने फार्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं। पिछले दिनों हीमैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर कर भावुक कर देने वाली लाइन्स लिखी। इन लाइन्स में उनके दिल की मायूसी साफ झलक रही थी। वहीं इस ट्वीट को देख लता मंगेशकर जी ने धर्मेंद्र के प्रति चिंता जताई है।
दरअसल, अभिनेता ने ट्वीट कर लिखा- शरूर नहीं आया सादगी को मेरी…उम्र भर मैं सहता आया…सहता ही आया. धर्मेंद्र के इस ट्वीट को देख लोग भी इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर वो किस बात से उदास हैं। वहीं फैंस के अलावा लता मंगेशकर ने धर्मेंद्र का यह ट्वीट देख उन्हें कॉल मिलाकर 20 मिनट तक बात की है।
जी हां, लता के साथ हुई बात का खुलासा खुद धर्मेंद्र ने एक खास बातचीत के दौरान किया है। धर्मेंद्र ने कहा- ‘वो बस कुछ नाजुक पलों में से एक था। पिछला साल हम सबके लिए कुछ अच्छा नहीं रहा है। मुझे मेरे पर‍िवार ने भीड़ से दूर फार्महाउस में रहने के लिए कहा. मैंने एक्सरसाइज करते, कव‍िताएं लिखते और लता जी के गाने सुनते हुए समय बिताया। बल्क‍ि मैंने बस 20 मिनट तक लता जी से फोन पर बात की, लता जी मेरी जान हैं। लॉकडाउन में उनके गानों ने मुझे हिम्मत दी। वो साक्षात सरस्वती मां हैं, हम अक्सर बात करते हैं’. धर्मेंद्र ने आगे बताते हुए कहा – ‘जब उन्होंने मुझे मेरी परेशानी जानने के लिए कॉल किया तो मेरी सारी उदासी दूर हो गई। उन्होंने ये भी कहा- डिप्रेस्ड हों आपके दुश्मन, उनका मेरे प्रति और मेरा उनके प्रति जो लगाव है वो बिना किसी शर्त के है। भगवान उन्हें सेहतमंद ओर खुश रखें’. धर्मेंद्र और लता के बीच की बॉन्ड‍िंग कैसी है वो तो उनकी बातों से पता चल ही जाता है।